पिन कोड १९४३०१

पिन कोड दर्ज करें

१९४३०१ पिन कोड कारगिल, कारगिल

कारगिल, जम्मू और कश्मीर के १९४३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४३०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कारगिल, कारगिल
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बरसू बी.ओ, कारगिल, कारगिल, जम्मू एंड कश्मीर, १९४३०१
कोड बरसू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारगिल
जिला कारगिल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरसू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४३०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कारगिल कारगिल, कारगिल
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता खासगम्य थुइना बी.ओ, कारगिल कारगिल, कारगिल, जम्मू एंड कश्मीर, १९४३०१
कोड खासगम्य थुइना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारगिल कारगिल
जिला कारगिल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खासगम्य थुइना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १९४३०१ कारगिल, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९४३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९४३०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कारगिल जिले के पिन कोड १९४३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कारगिल तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, लेह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९४३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९४३०१ पिन कोड कारगिल, कारगिल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९४३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!