पिन कोड १९४१०६

पिन कोड दर्ज करें

१९४१०६ पिन कोड लेह, लेह

लेह, जम्मू और कश्मीर के १९४१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४१०६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान लेह, लेह
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अल्ची बी.ओ, लेह, लेह, जम्मू एंड कश्मीर, १९४१०६
कोड अल्ची बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेह
जिला लेह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४१०६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्ची बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४१०६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान लेह, लेह
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बीएम बी.ओ, लेह, लेह, जम्मू एंड कश्मीर, १९४१०६
कोड बीएम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेह
जिला लेह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४१०६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बीएम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १९४१०६ लेह, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९४१०६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९४१०६ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के लेह जिले के पिन कोड १९४१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लेह तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, लेह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९४१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९४१०६ पिन कोड लेह, लेह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९४१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!