पिन कोड १९४१०५

पिन कोड दर्ज करें

१९४१०५ पिन कोड कारगिल, कारगिल

कारगिल, जम्मू और कश्मीर के १९४१०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४१०५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कारगिल, कारगिल
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बरू एस.ओ, कारगिल, कारगिल, जम्मू एंड कश्मीर, १९४१०५
कोड बरू एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कारगिल
जिला कारगिल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४१०५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरू एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४१०५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान लेह, लेह
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बैगो बी.ओ, लेह, लेह, जम्मू एंड कश्मीर, १९४१०५
कोड बैगो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेह
जिला लेह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४१०५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैगो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १९४१०५ कारगिल, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९४१०५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९४१०५ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कारगिल जिले के पिन कोड १९४१०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कारगिल तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, लेह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९४१०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९४१०५ पिन कोड कारगिल, कारगिल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९४१०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!