दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १९३५०३

पिन कोड दर्ज करें

१९३५०३ पिन कोड गुरेज़, बांदीपुर

बांदीपुर, जम्मू और कश्मीर के १९३५०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३५०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान गुरेज़, बांदीपुर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चूरा बी.ओ, गुरेज़, बांदीपुर, जम्मू एंड कश्मीर, १९३५०३
कोड चूरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुरेज़
जिला बांदीपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३५०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चूरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३५०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान गुरेज़, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बादअब बी.ओ, गुरेज़, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३५०३
कोड बादअब बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुरेज़
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३५०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बादअब बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १९३५०३ बांदीपुर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३५०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३५०३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बांदीपुर जिले के पिन कोड १९३५०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुरेज़ तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, बारामुल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३५०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३५०३ पिन कोड गुरेज़, बांदीपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३५०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।