दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १९३५०१

पिन कोड दर्ज करें

१९३५०१ पिन कोड सोनावरी, बारामुल्ला

बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर के १९३५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३५०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान सोनावरी, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अंचिकुन्डल बी.ओ, सोनावरी, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३५०१
कोड अंचिकुन्डल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोनावरी
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३५०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंचिकुन्डल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३५०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान सोनावरी, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बाटवीना बी.ओ, सोनावरी, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३५०१
कोड बाटवीना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोनावरी
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३५०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाटवीना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १९३५०१ बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३५०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३५०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बारामुल्ला जिले के पिन कोड १९३५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोनावरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, बारामुल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३५०१ पिन कोड सोनावरी, बारामुल्ला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।