पिन कोड १९३४०१

पिन कोड दर्ज करें

१९३४०१ पिन कोड अरिपन्थन, बारामुल्ला

बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर के १९३४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३४०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अरिपन्थन, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अरिपन्थन बी.ओ, अरिपन्थन, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३४०१
कोड अरिपन्थन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अरिपन्थन
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिपन्थन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३४०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बदरं, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बदरं बी.ओ, बदरं, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३४०१
कोड बदरं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बदरं
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदरं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १९३४०१ बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३४०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बारामुल्ला जिले के पिन कोड १९३४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अरिपन्थन तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३४०१ पिन कोड अरिपन्थन, बारामुल्ला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!