पिन कोड १९३३०१

पिन कोड दर्ज करें

१९३३०१ पिन कोड सोपोरे, बारामुल्ला

बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर के १९३३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३३०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान सोपोरे, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बल्हामा बी.ओ, सोपोरे, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३३०१
कोड बल्हामा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोपोरे
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्हामा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३३०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बारामुल्ला, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बिन्नेर बी.ओ, बारामुल्ला, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३३०१
कोड बिन्नेर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बारामुल्ला
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिन्नेर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १९३३०१ बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३३०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३३०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बारामुल्ला जिले के पिन कोड १९३३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोपोरे तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, बारामुल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३३०१ पिन कोड सोपोरे, बारामुल्ला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!