पिन कोड १९३२२५

पिन कोड दर्ज करें

१९३२२५ पिन कोड तगधर, कुपवाड़ा

कुपवाड़ा, जम्मू और कश्मीर के १९३२२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३२२५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान तगधर, कुपवाड़ा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चमकते बी.ओ, तगधर, कुपवाड़ा, जम्मू एंड कश्मीर, १९३२२५
कोड चमकते बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तगधर
जिला कुपवाड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३२२५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चमकते बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३२२५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान तंगडाहर, कुपवाड़ा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता हाजितरः बी.ओ, तंगडाहर, कुपवाड़ा, जम्मू एंड कश्मीर, १९३२२५
कोड हाजितरः बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तंगडाहर
जिला कुपवाड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३२२५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हाजितरः बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १९३२२५ कुपवाड़ा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३२२५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३२२५ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कुपवाड़ा जिले के पिन कोड १९३२२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तगधर तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, बारामुल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३२२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३२२५ पिन कोड तगधर, कुपवाड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३२२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!