पिन कोड १९३१२१

पिन कोड दर्ज करें

१९३१२१ पिन कोड पत्तन, बारामुल्ला

बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर के १९३१२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३१२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान पत्तन, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अंडरगाम बी.ओ, पत्तन, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३१२१
कोड अंडरगाम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पत्तन
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंडरगाम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९३१२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान पत्तन, बारामुल्ला
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चेक सरिवर्पोरा बी.ओ, पत्तन, बारामुल्ला, जम्मू एंड कश्मीर, १९३१२१
कोड चेक सरिवर्पोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पत्तन
जिला बारामुल्ला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग बारामुल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९३१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेक सरिवर्पोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १९३१२१ बारामुल्ला, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९३१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९३१२१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बारामुल्ला जिले के पिन कोड १९३१२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पत्तन तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, बारामुल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९३१२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९३१२१ पिन कोड पत्तन, बारामुल्ला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९३१२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!