पिन कोड १९२३०६

पिन कोड दर्ज करें

१९२३०६ पिन कोड पुलवामा, पुलवामा

पुलवामा, जम्मू और कश्मीर के १९२३०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२३०६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान पुलवामा, पुलवामा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता राजपुरा एस.ओ, पुलवामा, पुलवामा, जम्मू एंड कश्मीर, १९२३०६
कोड राजपुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुलवामा
जिला पुलवामा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२३०६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक राजपुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १९२३०६ पुलवामा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२३०६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२३०६ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के पुलवामा जिले के पिन कोड १९२३०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पुलवामा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२३०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२३०६ पिन कोड पुलवामा, पुलवामा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२३०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!