पिन कोड १९२३०३

पिन कोड दर्ज करें

१९२३०३ पिन कोड बटपोरा, पुलवामा

पुलवामा, जम्मू और कश्मीर के १९२३०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२३०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बटपोरा, पुलवामा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बटपोरा बी.ओ, बटपोरा, पुलवामा, जम्मू एंड कश्मीर, १९२३०३
कोड बटपोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बटपोरा
जिला पुलवामा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२३०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बटपोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२३०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, पुलवामा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता हरमन बी.ओ, न, पुलवामा, जम्मू एंड कश्मीर, १९२३०३
कोड हरमन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला पुलवामा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२३०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हरमन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १९२३०३ पुलवामा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२३०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२३०३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के पुलवामा जिले के पिन कोड १९२३०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बटपोरा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२३०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२३०३ पिन कोड बटपोरा, पुलवामा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२३०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!