दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १९२२३३

पिन कोड दर्ज करें

१९२२३३ पिन कोड दहल हांजी पूरा, कुलगाम

कुलगाम, जम्मू और कश्मीर के १९२२३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२३३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान दहल हांजी पूरा, कुलगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता दहल हांजी पूरा एस.ओ, दहल हांजी पूरा, कुलगाम, जम्मू एंड कश्मीर, १९२२३३
कोड दहल हांजी पूरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दहल हांजी पूरा
जिला कुलगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दहल हांजी पूरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२३३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान दहल हांजी पूरा, कुलगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता
कोड अहरबल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दहल हांजी पूरा
जिला कुलगाम
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहरबल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १९२२३३ कुलगाम, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२२३३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कुलगाम जिले के पिन कोड १९२२३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दहल हांजी पूरा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२२३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२२३३ पिन कोड दहल हांजी पूरा, कुलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२२३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।