पिन कोड १९२२११

पिन कोड दर्ज करें

१९२२११ पिन कोड दूरु, अनंतनाग

अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर के १९२२११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२११
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान दूरु, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता दूरु एस.ओ, दूरु, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२२११
कोड दूरु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका दूरु
जिला अनंतनाग
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२११ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दूरु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२११
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता फतेहपुरा बी.ओ, न, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२२११
कोड फतेहपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला अनंतनाग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२११ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फतेहपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १९२२११ अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२२११ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२२११ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के अनंतनाग जिले के पिन कोड १९२२११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दूरु तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२२११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२२११ पिन कोड दूरु, अनंतनाग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२२११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!