पिन कोड १९२२०२

पिन कोड दर्ज करें

१९२२०२ पिन कोड अनुपलब्ध, अनंतनाग

अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर के १९२२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अहलंगोडोल बी.ओ, न, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२२०२
कोड अहलंगोडोल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला अनंतनाग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहलंगोडोल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बुचू बी.ओ, न, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२२०२
कोड बुचू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला अनंतनाग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुचू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १९२२०२ अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२२०२ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के अनंतनाग जिले के पिन कोड १९२२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२२०२ पिन कोड अनुपलब्ध, अनंतनाग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!