पिन कोड १९२१०१

पिन कोड दर्ज करें

१९२१०१ पिन कोड अनंतनाग हो, अनंतनाग

अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर के १९२१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२१०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनंतनाग हो, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अनंतनाग एच.ओ, अनंतनाग हो, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२१०१
कोड अनंतनाग एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनंतनाग हो
जिला अनंतनाग
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंतनाग एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९२१०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, अनंतनाग
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता ब्रिनल लमऱ बी.ओ, न, अनंतनाग, जम्मू एंड कश्मीर, १९२१०१
कोड ब्रिनल लमऱ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला अनंतनाग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९२१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ब्रिनल लमऱ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १९२१०१ अनंतनाग, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९२१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९२१०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के अनंतनाग जिले के पिन कोड १९२१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनंतनाग हो तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९२१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९२१०१ पिन कोड अनंतनाग हो, अनंतनाग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९२१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!