पिन कोड १९१११३

पिन कोड दर्ज करें

१९१११३ पिन कोड अनुपलब्ध, बडगाम

बडगाम, जम्मू और कश्मीर के १९१११३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९१११३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, बडगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बांदीपोरा बी.ओ, न, बुड़गम, जम्मू एंड कश्मीर, १९१११३
कोड बांदीपोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला बडगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९१११३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांदीपोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९१११३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, बडगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बेगम बटपोरा बी.ओ, न, बुड़गम, जम्मू एंड कश्मीर, १९१११३
कोड बेगम बटपोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला बडगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९१११३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेगम बटपोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १९१११३ बडगाम, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९१११३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९१११३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बडगाम जिले के पिन कोड १९१११३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९१११३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९१११३ पिन कोड अनुपलब्ध, बडगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९१११३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!