पिन कोड १९००१७

पिन कोड दर्ज करें

१९००१७ पिन कोड अनुपलब्ध, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९००१७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९००१७
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बाशीपुरा बी.ओ, न, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९००१७
कोड बाशीपुरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला श्रीनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९००१७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाशीपुरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९००१७
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता पाइपोरा बी.ओ, न, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९००१७
कोड पाइपोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला श्रीनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९००१७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पाइपोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १९००१७ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९००१७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९००१७ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९००१७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९००१७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९००१७ पिन कोड अनुपलब्ध, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९००१७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!