पिन कोड १९००१५

पिन कोड दर्ज करें

१९००१५ पिन कोड ए के पूरा, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९००१५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९००१५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान ए के पूरा, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता ए के पूरा बी.ओ, ए के पूरा, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९००१५
कोड ए के पूरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ए के पूरा
जिला श्रीनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९००१५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ए के पूरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९००१५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कनिहम, बडगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता कनिहम बी.ओ, कनिहम, बुड़गम, जम्मू एंड कश्मीर, १९००१५
कोड कनिहम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कनिहम
जिला बडगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९००१५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कनिहम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १९००१५ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९००१५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९००१५ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९००१५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ए के पूरा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९००१५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९००१५ पिन कोड ए के पूरा, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९००१५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!