पिन कोड १९००१२

पिन कोड दर्ज करें

१९००१२ पिन कोड जैनकोटे, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९००१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९००१२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जैनकोटे, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता जैनकोटे एस.ओ, जैनकोटे, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९००१२
कोड जैनकोटे एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जैनकोटे
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९००१२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जैनकोटे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १९००१२ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९००१२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९००१२ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९००१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जैनकोटे तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९००१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९००१२ पिन कोड जैनकोटे, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९००१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!