पिन कोड १९०००९

पिन कोड दर्ज करें

१९०००९ पिन कोड श्रीनगर, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९०००९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००९
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान श्रीनगर, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बटमालू एस.ओ, श्रीनगर, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००९
कोड बटमालू एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका श्रीनगर
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००९ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बटमालू एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००९
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान सेंट्रल मार्किट, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता सेंट्रल मार्किट एस.ओ, सेंट्रल मार्किट, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००९
कोड सेंट्रल मार्किट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सेंट्रल मार्किट
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००९ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सेंट्रल मार्किट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १९०००९ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९०००९ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९०००९ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९०००९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, श्रीनगर तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९०००९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९०००९ पिन कोड श्रीनगर, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९०००९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!