पिन कोड १९०००६

पिन कोड दर्ज करें

१९०००६ पिन कोड कश्मीर यूनिवर्सिटी, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९०००६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कश्मीर यूनिवर्सिटी, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता कश्मीर यूनिवर्सिटी एस.ओ, कश्मीर यूनिवर्सिटी, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००६
कोड कश्मीर यूनिवर्सिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कश्मीर यूनिवर्सिटी
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कश्मीर यूनिवर्सिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता ज़कूरा एस.ओ, न, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००६
कोड ज़कूरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ज़कूरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १९०००६ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९०००६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९०००६ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९०००६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कश्मीर यूनिवर्सिटी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९०००६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९०००६ पिन कोड कश्मीर यूनिवर्सिटी, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९०००६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!