पिन कोड १९०००५

पिन कोड दर्ज करें

१९०००५ पिन कोड सनत नगर, बडगाम

बडगाम, जम्मू और कश्मीर के १९०००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००५
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान सनत नगर, बडगाम
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता सनत नगर एस.ओ, सनत नगर, बुड़गम, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००५
कोड सनत नगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सनत नगर
जिला बडगाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सनत नगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १९०००५ बडगाम, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९०००५ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९०००५ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के बडगाम जिले के पिन कोड १९०००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सनत नगर तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९०००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९०००५ पिन कोड सनत नगर, बडगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९०००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!