पिन कोड १९०००३

पिन कोड दर्ज करें

१९०००३ पिन कोड अभी कार्लपूरा, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९०००३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अभी कार्लपूरा, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अभी कार्लपूरा बी.ओ, अभी कार्लपूरा, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००३
कोड अभी कार्लपूरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अभी कार्लपूरा
जिला श्रीनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अभी कार्लपूरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान काठी दरवाज़ा, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता काठी दरवाज़ा बी.ओ, काठी दरवाज़ा, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००३
कोड काठी दरवाज़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काठी दरवाज़ा
जिला श्रीनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक काठी दरवाज़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १९०००३ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९०००३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९०००३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९०००३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अभी कार्लपूरा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९०००३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९०००३ पिन कोड अभी कार्लपूरा, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९०००३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!