पिन कोड १९०००१

पिन कोड दर्ज करें

१९०००१ पिन कोड बड्यार बल्ला, श्रीनगर

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के १९०००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बड्यार बल्ला, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बड्यार बल्ला एस.ओ, बड्यार बल्ला, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००१
कोड बड्यार बल्ला एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बड्यार बल्ला
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड्यार बल्ला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९०००१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान श्रीनगर, श्रीनगर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता कोर्ट रोड एस.ओ, श्रीनगर, श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर, १९०००१
कोड कोर्ट रोड एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका श्रीनगर
जिला श्रीनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग श्रीनगर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोर्ट रोड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १९०००१ श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९०००१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के श्रीनगर जिले के पिन कोड १९०००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बड्यार बल्ला तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, श्रीनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९०००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९०००१ पिन कोड बड्यार बल्ला, श्रीनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९०००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!