पिन कोड १८५२३४

पिन कोड दर्ज करें

१८५२३४ पिन कोड राजौरी, राजौरी

राजौरी, जम्मू और कश्मीर के १८५२३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५२३४
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता
कोड बाबा घुलम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला राजौरी
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५२३४ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाबा घुलम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १८५२३४ राजौरी, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५२३४ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५२३४ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के राजौरी जिले के पिन कोड १८५२३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजौरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५२३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५२३४ पिन कोड राजौरी, राजौरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५२३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!