पिन कोड १८५२३३

पिन कोड दर्ज करें

१८५२३३ पिन कोड जम्मू, रियासी

रियासी, जम्मू और कश्मीर के १८५२३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५२३३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, रियासी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बागनकोट बी.ओ, जम्मू, रासि, जम्मू एंड कश्मीर, १८५२३३
कोड बागनकोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जम्मू
जिला रियासी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बागनकोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५२३३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बुढल एस.ओ, जम्मू, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५२३३
कोड बुढल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जम्मू
जिला राजौरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुढल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १८५२३३ रियासी, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५२३३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५२३३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के रियासी जिले के पिन कोड १८५२३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जम्मू तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५२३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५२३३ पिन कोड जम्मू, रियासी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५२३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!