पिन कोड १८५२०३

पिन कोड दर्ज करें

१८५२०३ पिन कोड रासि, उधमपुर

उधमपुर, जम्मू और कश्मीर के १८५२०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५२०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान रासि, उधमपुर
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अलल्या बी.ओ, रासि, उधमपुर, जम्मू एंड कश्मीर, १८५२०३
कोड अलल्या बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रासि
जिला उधमपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलल्या बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५२०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान रासि, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बर्नर बी.ओ, रासि, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५२०३
कोड बर्नर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रासि
जिला राजौरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बर्नर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १८५२०३ उधमपुर, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५२०३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के उधमपुर जिले के पिन कोड १८५२०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रासि तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५२०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५२०३ पिन कोड रासि, उधमपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५२०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!