पिन कोड १८५१५१

पिन कोड दर्ज करें

१८५१५१ पिन कोड राजौरी, राजौरी

राजौरी, जम्मू और कश्मीर के १८५१५१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१५१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अग्रति बी.ओ, राजौरी, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१५१
कोड अग्रति बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला राजौरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१५१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अग्रति बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१५१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अंदरूत बी.ओ, राजौरी, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१५१
कोड अंदरूत बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला राजौरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१५१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंदरूत बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १८५१५१ राजौरी, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५१५१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५१५१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के राजौरी जिले के पिन कोड १८५१५१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजौरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५१५१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५१५१ पिन कोड राजौरी, राजौरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५१५१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!