पिन कोड १८५१२१

पिन कोड दर्ज करें

१८५१२१ पिन कोड राजौरी, पूँछ

पूँछ, जम्मू और कश्मीर के १८५१२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, पूँछ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बफलिएज़ बी.ओ, राजौरी, पूँछ, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१२१
कोड बफलिएज़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला पूँछ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बफलिएज़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, पूँछ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता भाता धूरिऑन बी.ओ, राजौरी, पूँछ, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१२१
कोड भाता धूरिऑन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला पूँछ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भाता धूरिऑन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १८५१२१ पूँछ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५१२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५१२१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के पूँछ जिले के पिन कोड १८५१२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजौरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५१२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५१२१ पिन कोड राजौरी, पूँछ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५१२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!