पिन कोड १८५१०१

पिन कोड दर्ज करें

१८५१०१ पिन कोड पूँछ, पूँछ

पूँछ, जम्मू और कश्मीर के १८५१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान पूँछ, पूँछ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अजोट बी.ओ, पूँछ, पूँछ, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१०१
कोड अजोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूँछ
जिला पूँछ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान पूँछ, पूँछ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बंदी चिचिएं बी.ओ, पूँछ, पूँछ, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१०१
कोड बंदी चिचिएं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूँछ
जिला पूँछ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंदी चिचिएं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १८५१०१ पूँछ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५१०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५१०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के पूँछ जिले के पिन कोड १८५१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पूँछ तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५१०१ पिन कोड पूँछ, पूँछ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!