पिन कोड १८४२०४

पिन कोड दर्ज करें

१८४२०४ पिन कोड बिलावर, कठुआ

कठुआ, जम्मू और कश्मीर के १८४२०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४२०४
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बिलावर, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बद्नोत्ते बी.ओ, बिलावर, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४२०४
कोड बद्नोत्ते बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिलावर
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४२०४ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बद्नोत्ते बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४२०४
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बिल्वर, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बग्गन बी.ओ, बिल्वर, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४२०४
कोड बग्गन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिल्वर
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४२०४ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बग्गन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १८४२०४ कठुआ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८४२०४ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८४२०४ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कठुआ जिले के पिन कोड १८४२०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बिलावर तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८४२०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८४२०४ पिन कोड बिलावर, कठुआ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८४२०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!