पिन कोड १८४२०२

पिन कोड दर्ज करें

१८४२०२ पिन कोड बसोली, कठुआ

कठुआ, जम्मू और कश्मीर के १८४२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बसोली, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बहोरे बी.ओ, बसोली, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४२०२
कोड बहोरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बसोली
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहोरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बसोहली, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता धार महानपुर बी.ओ, बसोहली, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४२०२
कोड धार महानपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बसोहली
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धार महानपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १८४२०२ कठुआ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८४२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८४२०२ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कठुआ जिले के पिन कोड १८४२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बसोली तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८४२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८४२०२ पिन कोड बसोली, कठुआ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८४२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!