पिन कोड १८४१४३

पिन कोड दर्ज करें

१८४१४३ पिन कोड कठुआ, कठुआ

कठुआ, जम्मू और कश्मीर के १८४१४३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१४३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कठुआ, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बरनोटे बी.ओ, कठुआ, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१४३
कोड बरनोटे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कठुआ
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१४३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरनोटे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१४३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान कठुआ, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बवाल एस.ओ, कठुआ, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१४३
कोड बवाल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कठुआ
जिला कठुआ
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१४३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बवाल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १८४१४३ कठुआ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८४१४३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८४१४३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कठुआ जिले के पिन कोड १८४१४३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कठुआ तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८४१४३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८४१४३ पिन कोड कठुआ, कठुआ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८४१४३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!