पिन कोड १८४१४१

पिन कोड दर्ज करें

१८४१४१ पिन कोड हीरानगर, कठुआ

कठुआ, जम्मू और कश्मीर के १८४१४१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१४१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान हीरानगर, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता घगवाल एस.ओ, हीरानगर, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१४१
कोड घगवाल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हीरानगर
जिला कठुआ
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक घगवाल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१४१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान हीरानगर, कठुआ
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता जटवाल बी.ओ, हीरानगर, कठुआ, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१४१
कोड जटवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हीरानगर
जिला कठुआ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जटवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १८४१४१ कठुआ, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८४१४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८४१४१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के कठुआ जिले के पिन कोड १८४१४१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हीरानगर तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८४१४१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८४१४१ पिन कोड हीरानगर, कठुआ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८४१४१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!