पिन कोड १८४१२०

पिन कोड दर्ज करें

१८४१२० पिन कोड साम्बा, जम्मू

जम्मू, जम्मू और कश्मीर के १८४१२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१२०
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान साम्बा, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चक सलारिअ बी.ओ, साम्बा, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१२०
कोड चक सलारिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका साम्बा
जिला जम्मू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१२० पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चक सलारिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८४१२०
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता गुओ ब्राह्मण बी.ओ, न, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८४१२०
कोड गुओ ब्राह्मण बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला जम्मू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८४१२० पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुओ ब्राह्मण बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १८४१२० जम्मू, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८४१२० पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८४१२० की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के जम्मू जिले के पिन कोड १८४१२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, साम्बा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८४१२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८४१२० पिन कोड साम्बा, जम्मू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८४१२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!