पिन कोड १८२२२१

पिन कोड दर्ज करें

१८२२२१ पिन कोड भदरवाह, डोडा

डोडा, जम्मू और कश्मीर के १८२२२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान भदरवाह, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता भल्ला बी.ओ, भदरवाह, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२२१
कोड भल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भदरवाह
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२२१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान भदरवाह, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता भल्रा बी.ओ, भदरवाह, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२२१
कोड भल्रा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भदरवाह
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भल्रा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १८२२२१ डोडा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८२२२१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८२२२१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के डोडा जिले के पिन कोड १८२२२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भदरवाह तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८२२२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८२२२१ पिन कोड भदरवाह, डोडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८२२२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!