पिन कोड १८२२०३

पिन कोड दर्ज करें

१८२२०३ पिन कोड ठठरी, डोडा

डोडा, जम्मू और कश्मीर के १८२२०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान ठठरी, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बनूँ बी.ओ, ठठरी, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२०३
कोड बनूँ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठठरी
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनूँ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२०३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान भलेस्सा (गंदोह), डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चिल्ली बी.ओ, भलेस्सा (गंदोह), डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२०३
कोड चिल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भलेस्सा (गंदोह)
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १८२२०३ डोडा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८२२०३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८२२०३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के डोडा जिले के पिन कोड १८२२०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ठठरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८२२०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८२२०३ पिन कोड ठठरी, डोडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८२२०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!