पिन कोड १८२२०२

पिन कोड दर्ज करें

१८२२०२ पिन कोड डोडा, डोडा

डोडा, जम्मू और कश्मीर के १८२२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान डोडा, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बजर्नी बी.ओ, डोडा, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२०२
कोड बजर्नी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डोडा
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बजर्नी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२२०२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान डोडा, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बोली बी.ओ, डोडा, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२२०२
कोड बोली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डोडा
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १८२२०२ डोडा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८२२०२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८२२०२ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के डोडा जिले के पिन कोड १८२२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डोडा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८२२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८२२०२ पिन कोड डोडा, डोडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८२२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!