पिन कोड १८२१४७

पिन कोड दर्ज करें

१८२१४७ पिन कोड डोडा, डोडा

डोडा, जम्मू और कश्मीर के १८२१४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२१४७
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान डोडा, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता धांदल बी.ओ, डोडा, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२१४७
कोड धांदल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डोडा
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२१४७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धांदल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२१४७
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान डोडा, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता गणिका बी.ओ, डोडा, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२१४७
कोड गणिका बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डोडा
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२१४७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गणिका बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १८२१४७ डोडा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८२१४७ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८२१४७ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के डोडा जिले के पिन कोड १८२१४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डोडा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८२१४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८२१४७ पिन कोड डोडा, डोडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८२१४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!