पिन कोड १८२१४६

पिन कोड दर्ज करें

१८२१४६ पिन कोड रामबाण, डोडा

डोडा, जम्मू और कश्मीर के १८२१४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२१४६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान रामबाण, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बनिहाल एस.ओ, रामबाण, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२१४६
कोड बनिहाल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रामबाण
जिला डोडा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२१४६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनिहाल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८२१४६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बनिहाल, डोडा
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चम्बलवास बी.ओ, बनिहाल, डोडा, जम्मू एंड कश्मीर, १८२१४६
कोड चम्बलवास बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बनिहाल
जिला डोडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग उधमपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८२१४६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चम्बलवास बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १८२१४६ डोडा, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८२१४६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८२१४६ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के डोडा जिले के पिन कोड १८२१४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रामबाण तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, उधमपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८२१४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८२१४६ पिन कोड रामबाण, डोडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८२१४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!