दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १८११४१

पिन कोड दर्ज करें

१८११४१ पिन कोड साम्बा, जम्मू

जम्मू, जम्मू और कश्मीर के १८११४१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८११४१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान साम्बा, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता अबटल बी.ओ, साम्बा, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८११४१
कोड अबटल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका साम्बा
जिला जम्मू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८११४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबटल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८११४१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान बिश्ना, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता चक चिमना बी.ओ, बिश्ना, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८११४१
कोड चक चिमना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिश्ना
जिला जम्मू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८११४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चक चिमना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १८११४१ जम्मू, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८११४१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८११४१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के जम्मू जिले के पिन कोड १८११४१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, साम्बा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८११४१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८११४१ पिन कोड साम्बा, जम्मू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८११४१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।