पिन कोड १८११२२

पिन कोड दर्ज करें

१८११२२ पिन कोड जम्मू, जम्मू

जम्मू, जम्मू और कश्मीर के १८११२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८११२२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बरन बी.ओ, जम्मू, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८११२२
कोड बरन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जम्मू
जिला जम्मू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८११२२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८११२२
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता भलवाल एस.ओ, न, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८११२२
कोड भलवाल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला जम्मू
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८११२२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भलवाल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १८११२२ जम्मू, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८११२२ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८११२२ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के जम्मू जिले के पिन कोड १८११२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जम्मू तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८११२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८११२२ पिन कोड जम्मू, जम्मू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८११२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!