पिन कोड १८०००१

पिन कोड दर्ज करें

१८०००१ पिन कोड जम्मू, जम्मू

जम्मू, जम्मू और कश्मीर के १८०००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८०००१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता बख्शीनगर एस.ओ, जम्मू, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८०००१
कोड बख्शीनगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जम्मू
जिला जम्मू
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बख्शीनगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८०००१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता धौंथली बाजार एस.ओ, जम्मू, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८०००१
कोड धौंथली बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जम्मू
जिला जम्मू
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धौंथली बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १८०००१ जम्मू, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८०००१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८०००१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के जम्मू जिले के पिन कोड १८०००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जम्मू तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८०००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८०००१ पिन कोड जम्मू, जम्मू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८०००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!