पिन कोड १६००५५

पिन कोड दर्ज करें

१६००५५ पिन कोड एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १६००५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००५५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बलौंगी बी.ओ, एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर, पंजाब, १६००५५
कोड बलौंगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.ए.एस.नगर (मोहाली)
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००५५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलौंगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००५५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चंडीगढ़ सेक्टर ५५ एस.ओ, एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर, पंजाब, १६००५५
कोड चंडीगढ़ सेक्टर ५५ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.ए.एस.नगर (मोहाली)
जिला रूपनगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००५५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चंडीगढ़ सेक्टर ५५ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १६००५५ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १६००५५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १६००५५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १६००५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस.ए.एस.नगर (मोहाली) तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१६००५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १६००५५ पिन कोड एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १६००५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!