दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १६००२०

पिन कोड दर्ज करें

१६००२० पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़

चंडीगढ़, चंडीगढ़ के १६००२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००२०
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान चंडीगढ़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता सेक्टर २० (चंडीगढ़) एस.ओ, चंडीगढ़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६००२०
कोड सेक्टर २० (चंडीगढ़) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चंडीगढ़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००२० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सेक्टर २० (चंडीगढ़) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १६००२० चंडीगढ़, चंडीगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १६००२० पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १६००२० की अधिक जानकारी

चंडीगढ़ राज्य के चंडीगढ़ जिले के पिन कोड १६००२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चंडीगढ़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१६००२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १६००२० पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १६००२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।