पिन कोड १६००१८

पिन कोड दर्ज करें

१६००१८ पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़

चंडीगढ़, चंडीगढ़ के १६००१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००१८
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान चंडीगढ़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता गोवत प्रेस चंडीगढ़ एस.ओ, चंडीगढ़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६००१८
कोड गोवत प्रेस चंडीगढ़ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चंडीगढ़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००१८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोवत प्रेस चंडीगढ़ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००१८
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान चंडीगढ़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता सेक्टर १८ (चंडीगढ़) एस.ओ, चंडीगढ़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६००१८
कोड सेक्टर १८ (चंडीगढ़) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चंडीगढ़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००१८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सेक्टर १८ (चंडीगढ़) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १६००१८ चंडीगढ़, चंडीगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १६००१८ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १६००१८ की अधिक जानकारी

चंडीगढ़ राज्य के चंडीगढ़ जिले के पिन कोड १६००१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चंडीगढ़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१६००१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १६००१८ पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १६००१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!