दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १६००१४

पिन कोड दर्ज करें

१६००१४ पिन कोड एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १६००१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००१४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बहलोलपुर बी.ओ, एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर, पंजाब, १६००१४
कोड बहलोलपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.ए.एस.नगर (मोहाली)
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००१४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहलोलपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १६००१४
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान चंडीगढ़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता दादू माजरा कॉलोनी एस.ओ, चंडीगढ़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६००१४
कोड दादू माजरा कॉलोनी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चंडीगढ़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६००१४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दादू माजरा कॉलोनी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १६००१४ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १६००१४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १६००१४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १६००१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस.ए.एस.नगर (मोहाली) तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१६००१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १६००१४ पिन कोड एस.ए.एस.नगर (मोहाली), रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १६००१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।