दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १६०००३

पिन कोड दर्ज करें

१६०००३ पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़

चंडीगढ़, चंडीगढ़ के १६०००३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १६०००३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान चंडीगढ़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता एरोड्रम एस.ओ, चंडीगढ़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६०००३
कोड एरोड्रम एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चंडीगढ़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६०००३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एरोड्रम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १६०००३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता बहलाना बी.ओ, न, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १६०००३
कोड बहलाना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला चंडीगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १६०००३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहलाना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १६०००३ चंडीगढ़, चंडीगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १६०००३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १६०००३ की अधिक जानकारी

चंडीगढ़ राज्य के चंडीगढ़ जिले के पिन कोड १६०००३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चंडीगढ़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१६०००३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १६०००३ पिन कोड चंडीगढ़, चंडीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १६०००३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।