पिन कोड १५२१२४

पिन कोड दर्ज करें

१५२१२४ पिन कोड फाजिल्का, फ़िरोज़पुर

फ़िरोज़पुर, पंजाब के १५२१२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१२४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फाजिल्का, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अरनीवाला शेख सुभान एस.ओ, फाजिल्का, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२१२४
कोड अरनीवाला शेख सुभान एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फाजिल्का
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१२४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरनीवाला शेख सुभान एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१२४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फाजिल्का, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता असलमवला बी.ओ, फाजिल्का, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२१२४
कोड असलमवला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फाजिल्का
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१२४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक असलमवला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १५२१२४ फ़िरोज़पुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२१२४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२१२४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फ़िरोज़पुर जिले के पिन कोड १५२१२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फाजिल्का तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२१२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२१२४ पिन कोड फाजिल्का, फ़िरोज़पुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२१२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!