पिन कोड १५२१२२

पिन कोड दर्ज करें

१५२१२२ पिन कोड फाजिल्का, फ़िरोज़पुर

फ़िरोज़पुर, पंजाब के १५२१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फाजिल्का, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाजिदपुर कट्टिआवली बी.ओ, फाजिल्का, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२१२२
कोड बाजिदपुर कट्टिआवली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फाजिल्का
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजिदपुर कट्टिआवली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १५२१२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान फाजिल्का, फ़िरोज़पुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चूड़ीवाला धन्ना बी.ओ, फाजिल्का, फ़िरोज़पुर, पंजाब, १५२१२२
कोड चूड़ीवाला धन्ना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फाजिल्का
जिला फ़िरोज़पुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १५२१२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चूड़ीवाला धन्ना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १५२१२२ फ़िरोज़पुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १५२१२२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १५२१२२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फ़िरोज़पुर जिले के पिन कोड १५२१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फाजिल्का तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१५२१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १५२१२२ पिन कोड फाजिल्का, फ़िरोज़पुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १५२१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!